Sunday, September 4, 2016

Ali Asgar Popular Television Comedian Star – अली असगर


कई लोग इस बात से आज भी अंजान होंगे की कपिल के शो में बुड्ढी दादी का किरदार निभाने वाले मर्द का नाम अली असगर है। अली एक उमदा अभिनेता एवं उच्च कोटी के हास्य अभिनेता है। अली असगर नें कई फिल्मों में छोटे मोटे किरदार निभाए हैं। पर उन्हे सच्ची कामयादी टीवी क्षेत्र में एक कमेडियन के तौर पर मिली है। 



सोनी पर प्रसारित हो चुके प्रख्यात शॉ comedy Nights में stand Up comedian के तौर पर अली काफी मशहूर हुए। अली टीवी शो 'कॉमेडी सर्कस 1 में काशिफ खान के साथ और कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी सर्कस के तानसेनअंक के सह विजेता रह चुके है। उन्होंने स्टार प्लस की एकता कपूर द्वारा डायरेक्ट की गई धारावाहिक "कहानी घर घर की" के साथ काफी लोकप्रियता हासिल की थी। वर्तमान में, वह में सोनी टीवी के कॉमेडी शॉ कपिल शर्मा शो में काम कर रहे है।


हास्य अभिनेता अली असगर का जन्म  वर्ष 1966 जुलाई, 25 के दिन हुआ था। अली असगर नें दादर, मुंबई में एक होटल प्रबंधन संस्थान से, होटल मैनेजमेंट में डिग्री प्राप्त की है। इस के बाद उनको विदेश में एक होटल के लिए काम करने का अवसर मिला था। इस काम के लिए उन्हे 10 साल का agreement sign करना था।


उस समय इतने लंबे अरशे के लिए करार ना कर के, अली नें  भारत में ही रहेने का फैसला किया। और फिर उस समय किस्मत अली को  अभिनय क्षेत्र की और की ओर ले गई। एक प्रारंभिक चरण में, शुरुआत में उन्हे फिल्मों में और सीरियल्स में मामूली किरदार ही मिलते थे। समय बीतने के साथ साथ भारतीय जनता और अभिनय क्षेत्र के जोहरियों नें उनके अंदर के काबिल कलाकार को पहेचाननां शुरू कर दिया और अली को अच्छा काम मिलनें लगा।


कॉमेडी शॉ और फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों का मनोरंजन करने वाले अली असगर आने वाले कई वर्षों तक हास्य कलाकार के तौर पर टीवी और फिल्मों में नज़र आते रहेंगे। और अपनें चाहने वालों में खुशियां बाटते रहेंगे। 


loading...

0 comments:

  © Blogger templates The Professional Template by Ourblogtemplates.com 2008

Back to TOP