Top Bollywood News In Hindi बॉलीवुड की दुनियाँ से जुड़ी आज की पाँच ताज़ा खबरें

मनोज बाजपेयी : प्रसिद्ध अभिनेता मनोज बाजपेयी नें अपने एक इंटरव्यू में कहा है की वह कमर्शियल फिल्में केवल अपने निर्माता मित्रों से अच्छे संबंध बनाए रखने और उन्हे निभाने के लिए करते हैं। इसके साथ उन्होने यह भी कहा की इस प्रकार की फिल्मों के लिए अलग से तालिम ज़रूरी होती है।

अक्षय कुमार : आज कल अभिनेता अक्षय कुमार हीरो कम सामाजिक कार्यकर्ता ज़्यादा नज़र आते हैं। पहले टॉइलेट एक प्रेम कथा अब पैडमेन। एक इंटरव्यू में अक्षय नें इस बात को कहा है की लोगों को सामाजिक संदेश देने वाली डॉक्यूमेंटरी फिल्मों में अधिक रुचि नहीं है।

रानी मुखर्जी : रानी मुखर्जी पूर्व समय में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं। वर्तमान समय में भी वह एक अदाकारा के रूप में सक्रिय है। लेकिन सिनेमा जगत एक ऐसी जगह है जहां एक्ट्रेस का सुवर्णकाल बहुत छोटा होता है। रानी मुखर्जी नें एक टीवी शो के दरम्यान यह कहा है की वह खाने और फिल्मों को ले कर अपने पति आदित्य चोपड़ा जैसा जुनून अपनी प्यारी बेटी आदिरा में नहीं चाहती हैं।

कंगना रनौत : वर्तमान समय में अभिनेत्री कंगना रनौत एक टॉप की हीरोइन हैं। उन्होने अपने सघर्ष के समय में बड़ी तकलीफ़ें उठाई हैं। उन्होने एक इंटरव्यू में कहा है की पहले सफलता और असफलता उनके लिए जीवन और मृत्यु का सवाल हुआ करती थी। उन्होने कहा की, फिल्म ना चले तो दुख होता है। निराशा भी होती है, लेकिन अब मै असफलता को पचाना सीख चुकी हूँ।

दिया मिर्ज़ा : अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा आजकल सिनेमा के पर्दे से तो गायब हैं पर उनके मिडया बयान निरंतर आते रहते हैं। नीरव मोदी कौभांड को ले कर दिया नें बयान दिया है की, वह खुद को लूटा हुआ महसूस करती हैं। हम आप को बता दें की नीरव मोदी पीएनबी बैंक में 11000 करोड़ के फ्रॉड का मुख्य आरोपी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *